Bhojiwood Trending News: Khesari Lal Yadav Decides To Quit The Bhojpuri Industry

Today, North India is buzzing about one thing Khesari Lal Yadav is about to leave the Bhojpuri song industry (Bhojiwood). Why? What happened that made him leave this industry?

Khesari Lal Yadav is a very famous Bhojpuri singer. Till date, he has made 200 Bhojpuri songs which are liked by the public very much. And he became a significant part of Bihari cinema. 

But what happened that made him leave this fame and fandom? 

Khesari Lal Yadav shared an emotional video on Instagram stating that his physical and mental health isn’t well. He is facing counterblast from the Rajput community. He is not able to face his daughter. 

What is this mystery?

Let’s know the scenario from his mouth only. 

Viral News of Khesari Lal Yadav
Viral News of Khesari Lal Yadav

Instagram Video of Khesari Lal Yadav 

नमस्ते प्रणाम जितने भी हमें प्यार करने वाले लोग हैं, सुनने वाले लोग हैं। सब से दिल से एक प्रार्थना है, एक बात सिर्फ कहना चाहता हूं, मैं थोड़ी देर के लिए लाइव आया हूं। परेशानी ठीक है। मेरी है कुछ अलग क्षेत्र में परेशानी है। मुझे बहुत सारी चीजों का सामना करना पड़ता है। लेकिन समस्या यह है कि कुछ दिन पहले मेरे अपनों ने किसी को लाइव में थप्पड़ मार दिया था। उसके लिए पूरे राजपूत समाज को यह लगा था कि पूरी राजपूत समाज को थप्पड़ मारा गया है। कुछ राजपूत समाज। पूरे नहीं कुछ थे कुछ उसमें से कलाकार बंधु भी थे कि उनके सपोर्ट के लिए बाय रोड मुंबई से चलकर और जाकर के यहां राजपूत समाज को मारा गया है।

हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। फिरसे वही काम मेरे साथ हुआ है। फिर से मेरी बेटी को टारगेट किया गया है। फिर से उसके नाम को उसको फोटो को लगा कर गाना गाया गया है। मैं उस राजपूत समाज से पूछना चाहता हूं कि आप लोग गलत को हमेशा ऐसा ही सपोर्ट करोगे। कुछ लोग कहते हैं कि जाति बात करता हूं। मैं जब मेरे मेरी फैमिली के मैटर पर कुछ चीजें आती है तो क्यों चुप हो जाता है, सारे के सारे लोग क्यों चुप हो जाते हैं| वह आपका समाज नहीं समझ में आता है। अब मुझे क्या करना चाहिए।

फिरसे मेरे बेटी को टारगेट किया गया है। फिर से मेरी बेटी का नाम और फोटो लगाकर गाना गाया। तुम्हें उस राजपूत समाज से पूछना चाहता हूं जो लोग हथियार लेकर खेसारी (Khesari Lal Yadav) को ढूंढ रहे थे। कहां हैं आप लोग अब क्यों किसी को मजबूर क्यों किसी पिता को मजबूर कर रहे हो। आप लोग गलत करने पर यार हमारा फैमिली ने क्या बिगाड़ा है। किसी का हम गाना गा रहे हैं। हम कर रहे हैं। हम चीजें कर रहे हैं। मेहनत करें, ठीक है। चारों तरफ से घेरा जा रहा हूं।

मैं अब आज की डेट में और हां आप ही के समाज ने मुझे कह रहा है। अभी उनका नाम भी वही है जो आप का टाइटल है जिन्होंने मुझे घेरा है जिन्होंने एग्रीमेंट में मुझे दबोच रखा है खेसारी (Khesari Lal Yadav) को बर्बाद कर देंगे। दिखा भी उन्होंने उन्हीं ने किया है। क्या बर्बाद करना इनको क्यों यार मैंने गुना यही किया है ना कि हमें दूध बेचने वालाका बेटा हूं।मैं लिटी चोखा बेचकर यहां पर आ गया। तुम्हें मेहनत किया लोगोंका प्यार मिला। मुझे ऐसे नहीं मुझे फॉनडोम मिल गई।

आप लोग मुझे, प्लीज तुम मुझे इतना फर्स्टएड मत करो कि एक पिता एक कलाकार बात कर रहा हूं। मैं पीता बात कर रहा हूं और हर आदमी के घरमें एक बेटी होगी। यार हर आदमी के घर में एक बहन होगी। हर आदमी के घरमें एक मा होगी जो समाज उसको हेल्प करता है और जो समाज उस को बढ़ावा देरा समाज कहां गया, फिर से वही टारगेट हुआ। मेरा फैमिली ताकि मैं डिस्टर्ब हो जाऊं। मैं एक कलाकार होने के नाते में एक एक्टर होने के नाते मैं पीता भी हूं।

मेरी गलती है तो दुनिया का दायित्व है कि हां आप अगर समाज में आए हो, आप इस धरती पर आए हो, तो आप किसी के बाप बनोगे। कोई पीता नहीं बनता है। उसका गारंटी में थोड़ी लिया हूं। उसका अपना जीने का तरीका है। मैं पीता बना। मैंने बच्चे पैदा की, बेटी भी पैदा की, मैंने बेटा भी पैदा किया तो उसमें मेरा गुनाह थोड़ी है। यार मेरी फैमिली ने क्या बिगाड़ा है। किसी का फिर से मैं मेरी फैमिली टारगेट हो रही है।

क्यों अब तो ऑलरेडी में इतना परेशान हूं अपने गानों को लेकर की 200 गाने मेरे सेकम डिलीट हो गए इतना मेहनत? यार मेरे मेहनत को एक 1 मिनट में सब ने खत्म कर दिया। सब मिलकर एकदम लगे कि खेसारी (Khesari Lal Yadav) को खत्म, खत्म नहीं होगा, लेकिन मेरी फैमिली को मैं आपसे रिक्वेस्ट कर रहा हूं।समाज से रिक्वेस्ट कर रहा हूं कि क्या आपके घर में आप लोग बेटी पैदा नहीं करते। कुछ जिनको प्रॉब्लम हुआ था उस समय कि राजपूत समाज को किसी ने लाइव में थप्पड़ मार दिया। हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

क्यों यार मत करो मुझे यार ऐसे मत करो एक पिता को मत उसका कलाकारी से जितना आपको मेरे को पीछे करना है, कोशिश करो करने केलिए। लेकिन अब साइड साइड से जो टारगेट आप लोग कर रहेहो, यह ठीक नहीं लग रही है। मुझे और इस समाज के लिए ठीक नहीं है। किसी की बेटी पर गाना गाना देना किसी की उसका फोटो लगा देना उसका नाम रख कर फोटो लगा देना। यह कहां तक सही है यार मेरे?

अगर लाइव में मार दिया उसकी गलतियों पर तो उसके लिए पूरे समाज को थप्पड़ मारा गया था। ना पूरी समाज को थप्पड़ मारा गया था और आपके समाज का बेटा क्या कर रहा है। किसी की बेटी के नाम लेकर उसका फोटो लगाकर गाना गा रहे तो आपका समाज बहुत ऊपर जा रहे भाई अच्छा हो रहा है?

एक पिता को मत उसका बाप लोग कुछ लोग मत उसका हमें पीता हूं। मेरे अंदर क्षमता है। अगर मन बच्चों का भविष्य के लिए बहुत कुछ कर रहाहूं। कोशिश कर रहा हूं। अपनी भोजपुरी भाषा के लिए कोशिश कर रहा हूं तो जब पिता की बात आएगी ना तो शायद मैं चुप नहीं रहूंगा। प्लीज रिक्वेस्ट कर रहा हूं। अब आपका समाज कहां गया, अब उसको क्या सजा देगा। फिर से वही टारगेट हुआ है। मेरा फैमिली नहीं मिलता है। कुछ मुझे हराने की क्षमता नहीं है। औकात नहीं है। दम नहीं है बम में। मेरी फैमिली मिली है आपको। मत करो, मुझे गलत करने पर मजबूर मत करो आप लोग, कुछ लोगों की बात कह रहा हूं। सुधर जाओ।

अब यूट्यूबर कहां गए जो किसी के नाम पर कोई गाना गा देता है तो उसके लिए एकदम लेकर झंडा निकल जाते हैं। आप नहीं निकलेंगे क्योंकि आपका समाज का बेटा है। नहीं निकलेंगे आप। और आप अपने आप को छत्रिय बोलते हो, छत्रियका काम ही नहीं होता। यार एक किसी को मार दिया गया था लाइफ में उसके गलतियों पर तो उसके लिए पूरा समाज कुछ लोग लगता था हतियार लेकर ढूंढ रहे हैं, सब कुछ खत्म कर देंगे। खेसारी (Khesari Lal Yadav) को अब क्यों नहीं उठा रहे हो। आप लोग आपकी बेटी बहन पर कोई अगर टारगेट करके गाना गाए तो आपको समझ में आएगा।

आता है ना तो जो गाता है उस पर। जो करता उसके लिए करिए सुधर जाइए। आप लोग कुछ लोग मैं जानता हूं, यह कहां से बढ़ावा मिल रही हो। इतना बुड़बक थोड़ी हूं तो ऐसे थोड़ी यहां तक पहुंचा हूं। सबको देखकर पहुंचा हूं तो प्लीज फैमिली को टारगेट मत करो।

अगर बम में दम है ना तो मुझे हराओ। अब खुद तो कर नहीं सकते। किसी से करवाते हो, क्यों करवाते हुए हम आज कहां गया जो हथियार लेकर खड़ा था। आपके भी घरमें बेटी बहन है। आपकी बी मा है। प्लीज एक पिता होने के नाते बोल रहा हूं कि मैंने गुनाह नहीं किया है। अगरबेटी पैदा की है तो, मैं भी किसी बेटी का बेटा हूं। मैं भी किसी बेटी का बहन भाई हूं। मत करो यार बहुत हो गया। अब आप लोग मुझे परेशान कर रहे हो, मेरे सिंगिंग को परेशान कर रहे हो, मेरे गाने को परेशान कर रहे हो और वही समाज के लोग हैं ना वह जो मुझे परेशान कर रहे हैं। 

प्लीज मैं लंदन में हूं। मैं अपना काम कर रहाहूं, पर मैं काम ही करता हूं, राजनीति नहीं करता। यह समाज उस बार सिर्फ खड़ा हो गया था क्योंकि इस समाज के बेटे को मारा गया है तो उसके गलतियों पर मारा गया था। अब वह समाज क्या कर रहा है। आज उसी ने सिरोही समाज ने फिर मेरी बेटी को टारगेट किया गया। फिर उसके फोटो लगाकर उसके नाम रख के गाना गाया गया। मैं क्या करूं? बताइए आप मुझे क्या करना चाहिए और उस समाज उसके साथ क्या करेगा कर सकते हैं। आप में दम है तो करिए आप समाज के सुधारक थे ना? करके दिखाइए कि हां, आप उसके साथ क्या करेंगे। मैं कुछ नहीं करूंगा। ठीक है। मैं भगवान पर भरोसा करता हूं कि भगवान मेरे साथ है।

मेरे गुनाह है शायद कि मैंने बेटी पैदा कि मुझे नहीं करना चाहिए था तो मुझे पता ही नहीं था कि समाज के लोग भी हैं जो हमारी बेटी के सम्मान को और हमारे सम्मान को उधेड़ देंगे क्योंकि समाज शायद उसी के लिए बना है, कि हां किसी के बेटी को अगर कोई गाली दे दे एकदम साइलेंट रहना है और अगर उसको मार दियाजाए तो समाज आ जाएगा। बहुत सारे समाज आ जाएंगे। बहुत सारे समुदाय आ जाएगी। हां, बहुत सारे नेता नगरी के लोग आ जाएंगे। अब नहीं है, वह समाज क्या हो गया।

अब आप लोग नहीं बोलेंगे कि गलत हुआ है। वह यूट्यूब पर कहां गए थे। किसी के नाम पर कोई गाना गाता है तो तुरंत आ जाते हैं। क्या आप समाज को सुधारते हैं, हमारी बेटी समाज के हिसा है कि नहीं? उसी समाज से पूछना चाहता हूं, हमारी बेटी समाज का हिस्सा, इस देश की धरोहर है कि नहीं, वह मत करो।

यार चलीए थैंक यू सो मच मुझे बस एक सवाल था, मेरे मन में चल रहा था इसलिए मैंने मैं लाइव आया बस इससे ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा। बाकि जनता है जनता सब जानती है। यह कौन क्या है। कौन कितना कैसा है क्यों उसके व्यक्तिगत क्या है। मेरे विचारधारा क्या है? मेरे जीने का तरीका क्या है, किसी से परे नहीं है। समाज का झूठा नाटक छोड़ दीजिए आप लोग। हमारे पासभी समाज है। ऐसा नहीं है कि नहीं है। मैं कुछ लोगों से बोलना चाहता हूं जिनको मिर्ची लगी थी उस समय, मैं उन्हींसे बोलना चाहता हूं, हमारे पास भी बहुत बड़े-बड़े समाज है। ऐसा नहीं है मैं किसी जाति की बात नहीं करता हूं,लेकिन इसी जाति के लोगों ने उस दिन जब मारा गया था उसको तो एकदम तांडव मचा दिया यूट्यूब से लेकर लास्ट तक।

अब उस समाज के लोग कहां है जब फिर से वही हरकतें हुई है मेरे परिवार और फैमिली के साथ तो कहां गय वह समाज खत्म हो गया। सिर्फ खेसारी (Khesari Lal Yadav) को टारगेट करना आता है। खेसारी से बनकर दिखाओ यार और खेसारी को आप लोगों ने ही बनाया है। यह समाज नहीं बनाया है। हर समाज ने मुझे बनाया है। हर जाति ने मुझे बनाया है।

मैं किसी जाति की बात नहीं करता हूं, लेकिन यह उस दिन टारगेट में हुआ था। इसलिए मैं बातें बोल रहा हूं कि किसीकी गलतियोंपर किसी को मारना क्या गुनाह है। आपकी बेटी के साथ अगर कोई ऐसा हरकत करे तो क्या? प्लीज अब मैं उसी से पूछना चाहता हूं। आप लोगोका जवाब का वेट करूंगा मैं । ठीक है। चलिए जनता सब जानती है कि क्या करना है। अगर किसी को बुरा लगा हो तो उसके लिए सॉरी क्षमा प्रार्थी हूं।

 बट एक कलाकार और एक आर्टिस्ट के होने के नातेमें एक पिता भी हूं। मेरी औलाद भी हैं औ रमेरा घर परिवार भी है। उसका ध्यान में रखना चाहिए। सबको बस प्लीज थैंक यू।

So, this is what Khesari Lal Yadav said in his Instagram video. After this, people start commenting on it; some are in his favour, and some are not. Some are trying to display his mistakes also. Everyone has their own opinions. 

Comments on Khesari Lal Yadav Instagram Video
Comments on Khesari Lal Yadav Instagram Video
Comments on Khesari Lal Yadav Video
Comments on Khesari Lal Yadav Video

But what do you think? What will happen?

Stay tuned to Vasai Virar News for Khesari Lal Yadav updates. 

Also, get information about Food, Education, Health, Jobs, Entertainment, and the Top 10 things.